हत्यारों ने दुनिया पर कब्जा कर लिया है- वे उन सभी लोगों की हत्या करना चाहते हैं जो उनके विरोध में हैं। दुनिया में 90% लोगों की हत्या होनी है। वे खुद को इल्लुमिनाती, फ्रीमेसन, लूसिफ़ेरियन, शैतान और शैतान उपासक या गुप्त समाज कहते हैं- वे सभी दुष्ट-हत्यारे उपासक, हत्यारे हैं। जल्द ही वे मार्शल लॉ के तहत खुलेआम दुनिया पर कब्जा करने का बहाना बनाएंगे, फिर वे अच्छे लोगों की हत्या करेंगे और बाकी सभी को कुलीन गुलाम बना देंगे, फिर वे बाकी सभी को खत्म कर देंगे, और अंत में उन सभी की हत्या कर देंगे जिन्होंने उनकी मदद की। सभी काले, लातीनी, चीनी, एशियाई, भारतीय और अरब लोगों की हत्या कर दी जाएगी। जब तक केवल सबसे खूबसूरत महिलाएं और सबसे दुष्ट और शक्तिशाली हत्यारे ही रहते हैं।


युद्ध, तर्क-वितर्क और प्रतिस्पर्धा से पूरी दुनिया अस्थिर है, भ्रमित और अव्यवस्थित है, इसलिए हत्यारे नियंत्रण बनाए रख सकते हैं। संचार माध्यम; समाचार पत्र, टीवी और रेडियो, और इंटरनेट, केवल शैतान उपासकों और सामूहिक सम्मोहन के लिए एक मंच प्रदान करता है। केवल दबंग, स्वार्थी, लालची, पागल झूठे और हत्यारों की ही आवाज होती है। वे सुनिश्चित करते हैं कि तर्क और संघर्ष और भौतिक कौशल के कारण सफलता ही दुनिया के काम करने का एकमात्र तरीका है। विरोधी पक्षों में से कोई भी वास्तविक समाधान प्रदान नहीं कर सकता है, और सत्ता लोगों से और झूठे और हत्यारों के हाथों में रखी जाती है। निर्दोष लोगों को यह पता लगाना असंभव लगता है कि क्या हो रहा है, या इसके बारे में कुछ भी करना असंभव है। निर्दोष लोगों को सत्ता और धन की लालसा नहीं होती है, और उन्हें पागल झूठे और हत्यारों के साथ बहस करना मुश्किल लगता है। आप कहाँ से शुरू करते हैं? वे सभी बहुत चालाक हैं, और बहुत फिसलन भरे, झूठे और हत्यारे हैं। सभी हत्यारों को आपको सच्चाई से विचलित करना है और वे जीत गए हैं।


अभिनेता, पॉप स्टार, राजनेता, पत्रकार, शिक्षक, पादरी, पुलिस, सेना, कलाकार, वैज्ञानिक, व्यवसायी सभी शैतान उपासक हैं- मसीह विरोधी। केवल दुष्ट लोग ही सफल होते हैं क्योंकि आपको केवल योग्यता और कार्य की पेशकश की जाती है, और इसलिए शक्ति, धन और प्रभाव, और भागीदार, यदि आप साजिश का हिस्सा हैं। अच्छे लोग षडयंत्र का हिस्सा नहीं बनना चाहते। अगर आप एक खुफिया एजेंसी में काम करना चाहते हैं, अगर आप सेना में शामिल होना चाहते हैं, अगर आप एक राजनेता, या पत्रकार, या शिक्षक बनना चाहते हैं, तो आपको एक हत्यारा बनना होगा। यदि आप डिग्री या डॉक्टरेट प्राप्त करना चाहते हैं, तो आपको एक मर्डरर बनना होगा। संयुक्त राष्ट्र, सभी विश्व सरकारें, सेना और पुलिस, बैंक, व्यवसाय, शिक्षा और मीडिया सभी घुसपैठ कर रहे हैं और कब्जा कर लिया गया है। यथास्थिति सभी झूठे और हत्यारे हैं।


स्वतंत्रता बनाम कानून का शासन। ऐसी दुनिया में जहां ग्लोबल एलीट सभी हत्यारे नहीं हैं, केवल चुने हुए प्रतिनिधि हैं जिन पर आप जो चाहते हैं उसे करने की स्वतंत्रता पर भरोसा किया जा सकता है, यह उचित लग सकता है- हालांकि यह हर चीज को घुमा देने वाला है। आप जो चाहते हैं उसे करने की आजादी का मतलब है कि आप एक हत्यारे, हत्यारे उपासक और नरसंहार करने के लिए स्वतंत्र हैं। भ्रष्ट होने, झूठ बोलने, धोखा देने, चोरी करने, लालची, स्वार्थी, गलत, द्वेषपूर्ण, विश्वासघाती और हत्यारे होने के लिए स्वतंत्र। हर किसी को दरिद्र बनाने के लिए, और पैसे, सरकार और सेना के गुलाम बनाने और उन्हें मारने के लिए स्वतंत्र। उन चीजों को न करने के लिए स्वतंत्र जो आपको करनी चाहिए- एक अच्छा इंसान न बनने के लिए स्वतंत्र। 'स्वतंत्र' लोग हत्यारे हैं, कानून के शासन से बंधे लोग नहीं हैं। हत्यारे कहते हैं कि कोई पाप नहीं है। वे दुनिया को संभालने के लिए हजारों सालों से काम कर रहे हैं। हमें नए कानूनों की आवश्यकता है जो हत्यारे षड्यंत्रकारियों को लक्षित करें। जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के योगदान के साथ, और जो हत्यारे नहीं हैं, उन्हें इसके बजाय सशक्त बनाया गया है। सभी विश्व नेताओं, चाहे किसी भी गुट के हों, को ऐसे लोगों से बदलने की जरूरत है जो हत्यारे नहीं हैं।


निरपेक्ष सत्य जैसी कोई चीज होती है- सत्य सत्य के केवल कुछ लोगों के संस्करण नहीं हैं- ऐसी कोई चीज नहीं है: यह अच्छाई और बुराई के बीच अंतर को मिलाने के लिए बनाया गया झूठ है- जो कि केवल बुरे लोग ही करते हैं। सत्य सापेक्ष या किसी के दृष्टिकोण से नहीं है। चीजों की पूरी व्यवस्था हत्यारों द्वारा चलाई जाती है। सब कुछ झूठ है, सत्य नहीं, मस्तिष्क क्षति, मन पर नियंत्रण, शैतानी प्रचार। वे इसे धर्मनिरपेक्ष कहते हैं लेकिन उनका मतलब यह है कि वे चाहते हैं कि आपकी कोई आस्था न हो और शैतान की पूजा- हत्यारे की पूजा हो। एक पूर्ण रूप से अच्छा व्यक्ति बनने के लिए, जिसे सूचित किया जाता है, यदि संभव हो तो बाइबल, पुराने नियम और नए नियम और कुरान को पढ़ना आवश्यक है। कोई भी अच्छा व्यक्ति, जिसके पास यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश होगी कि वे किसी और को भी इसे पढ़ने के लिए राजी करें, जिसे वे एक अच्छा व्यक्ति मानते हैं, और दूसरों को सूचित करें।


समान वेतन- अमेरिका में विश्व के प्रत्येक व्यक्ति की औसत आय।


दुनिया में 4 शक्तियाँ हैं, धन शक्ति, यौन शक्ति, राज्य शक्ति और ज्ञान शक्ति, सभी भ्रष्ट हैं। 4 अन्य केवल बुराई की शक्तियों, भय की शक्तियों, झूठ, भ्रष्टाचार और हत्या द्वारा उपयोग किए जाते हैं।


द मनी पावर = पूंजीवाद और नकली लोकतंत्र- समाजवाद और समान वेतन नहीं। पूंजीवाद बुराई है; धन का एक पदानुक्रम, जिसमें सबसे बुरे लोगों को सबसे अधिक पुरस्कृत किया जाता है। यह लोगों और समाज में बुराई को विकसित करने का कारण बनता है; लोग पैसा पाने के लिए बुरे काम करते हैं, और सफल हो जाते हैं, और समाज भ्रष्ट हो जाता है। लोकतंत्र, नैतिकता और पारिस्थितिकी तंत्र नष्ट हो गए हैं। यह एक समान वेतन प्रणाली को रोकता है। पूंजीवाद और नकली लोकतंत्र दुनिया के एक मर्डरर टेकओवर की सहायता के लिए खुद को पूरी तरह से उधार देते हैं, और इसका एक अभिन्न अंग हैं। मर्डरर कैपिटलिज्म और मर्डरर फेक डेमोक्रेसी स्वीकार्य नहीं है। कुछ मायनों में षडयंत्र केवल मौन का षडयंत्र है, लोग दुनिया में गलत चीजों के खिलाफ नहीं बोलते हैं, जिसे हर कोई सामान्य के रूप में स्वीकार करता है। मौन स्वीकार्य नहीं है।


अमरता ड्रग्स, और फ्यूजन रिएक्टर कई वर्षों से गुप्त सुविधाओं में मौजूद हैं, लेकिन उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हैं- वे कभी नहीं करेंगे, इससे पहले कि हत्यारे खुले तौर पर दुनिया पर कब्जा कर लें। जनसंख्या को सीमित करने के उपाय तब शुरू किए जाने चाहिए थे जब यह ६ बिलियन था- वह अधिकतम राशि जो पारिस्थितिकी तंत्र अपरिवर्तनीय क्षति को झेले बिना सामना कर सकता है। समान वेतन कभी नहीं होगा।


"तुम अपने पिता शैतान की ओर से हो, और अपने पिता की अभिलाषाओं को पूरा करोगे। वह तो आरम्भ से ही हत्यारा था, और सत्य में नहीं रहा, क्योंकि उसमें सच्चाई नहीं है। जब वह झूठ बोलता है, तो वह बोलता है। क्योंकि वह झूठा है, और उसका पिता भी है। और मैं तुम से सच कहता हूं, तुम मेरी प्रतीति नहीं करते।" जॉन 008:044 - 008:045


"हे बालकों, यह अन्तिम समय है: और जैसा तुम ने सुना है कि मसीह का विरोधी आएगा, अब भी बहुत से मसीह विरोधी हैं, जिस से हम जानते हैं कि यह अन्तिम समय है।" १ यूहन्ना ००२:०१८


वे सभी जो बुराई की ताकतों से लड़ते हैं या कोशिश करते हुए मर जाते हैं, बच जाएंगे। जो पूरी तरह से योग्य शैतान या शैतान हैं जो ब्रह्मांड पुलिस और ग्रह की भलाई की ताकतों के खिलाफ साजिश रच रहे हैं और युद्ध कर रहे हैं, उन्हें बचाया नहीं जाएगा।
जब आप बुराई की ताकतों से लड़ते हुए बच गए हैं, या स्वर्ग में पुनर्जन्म लिया गया है, तो आपको 2 बेबी क्रेडिट भी प्राप्त होंगे।